RaeBareli: ट्रक और बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर, हादसे में एक की मौत...2 घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 04:28 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के ऊंचाहार इलाके में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक की बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल चालक और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
बिजली की तारों के संपर्क में आया ट्रक: करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, 4 बच्चे झुलसे
KASGANJ: दारोगा ने मंदबुद्धि शख्स को लात-घूसों से जमकर पीटा, Video Viral होने पर एसपी ने किया निलंबित


जानकारी के मुताबिक,  सुबह करीब साढ़े 9 बजे ऊंचाहार इलाके के तिवारीपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक जा रहा था और सामने से मोटरसाइकिल आ रही थी। इसी दौरान तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार विवाहिता नीलम देवी (26) की मौके पर ही मौत गई जबकि मोटरसाइकिल चला रहा नीलम का छोटा भाई वीरेंद्र (22) गंभीर रूप से घायल हो गया। मोटरसाइकिल पर साथ में बैठी मृतका की बहन को भी चोटें आई है। वीरेंद्र को पहले सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।        

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- बहराइच में तेंदुए ने मचाया आतंक, ग्रामीणों पर किया हमला...महिला सहित 5 लोग घायल
यूपी के इस जिले में स्थित है श्री रामभक्त हनुमान जी की मिट्टी और गोबर से बनी प्रतिमा, यहां सच्चे दिल से मांगी गई हर मुराद होती है पूरी


फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है और मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है लेकिन उसका चालक मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static