विवेक हत्याकांडः राजबब्बर ने कहा- मामले में पुलिस का रोल बहुत शर्मनाक

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 03:14 PM (IST)

लखनऊः एप्पल के सेल मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या से उत्तर प्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल मच गई है। हर कोई इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर हमलावर हो रहा है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने  कहा कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह का यह संसदीय क्षेत्र है, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।

PunjabKesariकांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मामले में पुलिस का रोल बहुत शर्मनाक रहा। तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि गाड़ी बाद में डैमेज की गई। यही नहीं मामले में पुलिस ने आरोपी सिपाही का मेडिकल नहीं कराया, जबकि उन्हें जानकारी मिली है कि दोनों सिपाही नशे में थे। 

PunjabKesariउन्होंने कहा कि चश्मदीद को घर में नजरबंद किया गया। मामले में मीडिया ने जरा भी ढील दी होती तो विवेक को अपराधी बताकर एनकाउंटर करने का बयान देते। उन्होंने कहा कि पत्नी को खबर दिए बिना एफआईआर लिखा दी गई। जिसने गोली चलाई उसे पुलिस गोदी में उठा कर ले गई।

PunjabKesariबता दें कि, राजबब्बर रविवार को मृतक विवेक तिवारी के परिजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम इसको राजनीतिक रूप नहीं देना चाहते। हम सरकार के काम में हस्तक्षेप न करते हुए परिवार के साथ है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static