कमबख्त इश्क: प्रेमी को तमंचा देकर बोली प्रेमिका- शादी हाेगी बाद में पहले मेरे बाप का कराे मर्डर, आैर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 01:37 PM (IST)

शामली: इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे किसी की हत्या की ही क्याें न हाे। एेसा ही एक मामला शामली में देखने को मिला है। जहां पुलिस ने राकेश रोहेला हत्याकांड में एेसा चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे।  दरअसल राकेश की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी ने अपने प्रेमी से करवाई थी।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीते 7 अप्रैल की है। जहां राकेश रोहेला दिल्ली से शामली में स्थित अपने घर लौटे थे। इस दौरान उन पर 3 लोगों ने हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को परिजनों पर भी शक था, इसलिए उन्होंने उनकी कॉल डिटेल भी निकलवाई। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि मृतक के बेटी लगातार एक नंबर के संपर्क में थी जो समीर नामक युवक का था।

वहीं पूछताछ में लड़की ने बताया कि पिता को उसके और समीर के रिश्ते के बारे में पता चल गया था। जिसके चलते उन्होंने बेटी की पिटाई कर दी। पिटाई से गुस्साई बेटी ने पिता को मार डालने की साजिश रची। उसने घर में रखा अवैध तमंचा समीर को दिया और कहा कि जब तक तुम मेरे पिता को मार नहीं दोगे तब तक मैं तुमसे शादी नहीं करुंगी। जिसके चलते समीर ने अपने चचेरे भाई के साथ मिल कर उसके पिता को मौत के घाट उतार डाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static