राकेश टिकैत ने बुलेट पर सवार होकर निकाली बाइक रैली, कार्यकर्ताओं को पढ़ाया अनुशासन का पाठ

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 12:20 PM (IST)

Muzaffarnagar: यूपी के मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बुलेट पर सवार होकर कार्यकर्ताओं को अनुशासन के बारे में बेहद जरूरी बातें बताई। इस दौरान उन्होंने कहा कि आंदोलन कोई भी हो कार्यकर्ताओं को अनुशासन बनाए रखना सबसे ज्यादा जरूरी है।
PunjabKesari
ट्रैक्टर, ट्वीट और ट्रैंक से ही आगे बढ़ेगा देश - राकेश टिकैत
दरअसल भाकियू  के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत बुलेट पर सवार होकर मुजफ्फरनगर जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने भाकियू के कार्यकर्ताओं के साथ बाइक रैली की जो सर्कुलर रोड स्थित से शुरू होने के बाद महावीर चौक स्थित भाकियू कार्यालय तक पहुंची। इसी दौरान उन्होंने भाकियू कार्यकर्ताओं से बहुत सी बातें की और उन्हें अनुशासन का पाठ पढ़या। साथ उन्होंने अंदोलन के विषय में बता करते हुए कहा कि आंदोलन कोई भी हो अनुशासन बेहद जरूरी है। उन्होंने आगे कहा कि देश ट्रैक्टर, ट्वीट और ट्रैंक से ही आगे बढ़ेगा। इस दौरान राकेश टिकैत के साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
PunjabKesari
'पंचायत में जा रहे हैं तो हरा गमछा, हरी टोपी और बिल्ला लगाना है'
भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता कहा कि कोई भी आंदोलन हो कार्यकर्ताओं को इसमें अनुशासन रखना सबसे ज्यादा जरूरी है। अधिकारियों से मीटिंग करने जाए तो अपनी पहचान कायम रखें। कार्यकर्ता अपने काम पर भी ध्यान लगाएं। इसी दौरान उन्होंने ड्रेस कोड के विषय में जानकारी देते हुए कहा कि यदि किसी पंचायत में जा रहे हैं तो हरा गमछा, हरी टोपी और बिल्ला लगाना है। यही नहीं ट्रैक्टर से ट्रैक्टर के बीच की दूरी भी 25 मीटर रखनी है। राकेश टिकैत ने कहा कि अब देश ट्रैक्टर, ट्विटर और टैंक से आगे बढेगा। बगैर पराली के धान कैसे पैदा होगा, यह सरकार बताए। आखिर में टिकैत ने किसानों को सीख देते हुए कहा कि किसान ब्लेड वाले तारों का प्रयोग न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static