Rampur News: दो भाइयों के झगड़े में बीच बचाव करने गए CRPF जवान की गोली लगने से मौत, मचा कोहराम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 10:06 AM (IST)

रामपुर: रामपुर जिले के स्वार थाना क्षेत्र में दो भाइयों के बीच विवाद में बीच-बचाव करने की कोशिश कर रहे केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि घटना सोमवार को स्वार थाना क्षेत्र की मसवासी पंचायत के रहमतगंज गांव में हुई जब दो भाई राजेश और कृष्ण कुमार उर्फ पिंटू जमीन विवाद को लेकर झगड़ रहे थे और वहां से गुजर रहे सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र (28) ने हस्तक्षेप किया। 

उन्होंने बताया कि इस बीच पिंटू ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी जिससे धर्मेंद्र के सिर में गोली लगी और वह घायल हो गया। उन्हें उत्तराखंड के काशीपुर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायल को उपचार के लिए उत्तराखंड के काशीपुर ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। जैसे ही सूचना परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी कर युवक के शव को कब्जे में कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। 

वहीं, इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत होगा। शीघ्र इसमें कार्रवाई कर अरेस्ट किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static