रामपुर: शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक शोषण

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 05:09 PM (IST)

रामपुर: कोतवाली टांडा क्षेत्र ग्राम शहपुरा से ताजा मामला सामने आया है। जहाँ की निवासी एक युवती ने अपने पड़ोसी रियाजुददीन पर उसके साथ एक साल तक शादी का झांसा देकर शारिरिक संवंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि  जब उसने आरोपी युवक रियाजुददीन से शादी का प्रस्ताव रखा तो वह शादी करने से मुकर गया और युवती व उसके परिजनों को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगा।

जिसके बाद युवती अपनी माँ को साथ लेकर थाने पहुँची और आरोपी युवक के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376,504,506 की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। युवती और उसका पड़ोसी रियाजुददीन का बराबर-बराबर मकान है और दोनों ही परिवार मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन ज्ञापन कर रहे थे। इसी बीच युवती और उसके पड़ोसी रियाजुददीन के बीच प्यार परवान चढ़ गया और उसी प्यार को सच करने के लिए दोनों ने एक दूसरे के साथ साथ जीने मरने तक कि कसमें खाई और युवती पर अपने झूठे प्यार का जाल बिछाकर उसके साथ शारिरिक शोषण करने लगा।

 जब युवती ने आरोपी युवक के सामने अपनी शादी का प्रस्ताव रहा तो वह मुकर गया और उसको जान से मारने की धमकी देने लगा जिसके बाद युवती ने पूरा मामला अपनी माँ को बताया तो माँ के पैरों तले जमीन खिसक गई जिसके परिजनों ने घर की इज्ज़त को बनाये रखने के लिए उसको हर प्रकार शादी करने के लिए राजी की पर वह नही माना तब परिजन आरोपी के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376,504,506 की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

 इस मामले पर जानकारी देते हुए सीओ विद्याकिशोर ने बताया के ये पुत्री जलीस अहमद है इन्होंने एक मुकदमा पंजीकृत कराया है की मेरे साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा और अब शादी करने से मना कर रहा है। उन्होंने रियाजुददीन के बिरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है विबेचना कि जा रही है जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसके हिसाब से कार्यवाही के जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static