कम्बख़्त दिल ने किया इश्क, तोहफे में मिली मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 07:00 PM (IST)

बुलंदशहरः कहते हैं इश्क अंधा होता है, लेकिन इस अंधे इश्क की खौफ़नाक कहानी सुनकर शैतान का भी कलेजा कांप जाएगा। ताजा मामला बुलंदशहर का है। यहां की एक महिला शादीशुदा होने के बावजूद किसी गैर मर्द से प्रेम कर बैठी। जिसके चलते उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक जनपद हापुड़ का रहने वाला राजकुमार बुलन्दशहर खुर्जा में नौकरी करता था। इसी बीच यहां की महिला से उसके प्रेम संबन्ध बन गए। महिला प्रेमी के प्यार में इस कदर अंधी थी कि वह कभी भी उसे मिलने चली जाती थी। जिसके कुछ ही दिनों बाद महिला अपने पति को बिना बताए प्रेमी के घर रहने चली गई, लेकिन प्रेमी को ये नागवार गुजरा। जिसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का अंगोछे से गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari
शातिर प्रेमी ने पुलिस के डर से प्रेमिका का शव बुलन्दशहर देहात कोतवाली क्षेत्र की झाड़ियों में फेंक दिया ताकि किसी को उस पर शक ना हो। वहीं जैसे ही पुलिस को लापता शव की जानकारी हुई तो पुलिस मामले की जांच कर आरोपी तक पहुंची। पुलिस ने आरोपी से हत्या में इस्तेमाल करने वाला अंगोछा भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static