गवाही देने से किया इंकार तो दबंगों ने परिवार को लाठी-डंडों से पीट कर किया अधमरा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 01:53 PM (IST)

मैनपुरीः योगी सरकार दुरुस्त कानून व्यवस्था के तमाम बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन हकीकत में ये दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला मैनपुरी का है। जहां न्यायालय में पक्ष में गवाही देने से इनकार करने पर दबंगों ने एक परिवार की बेरहमी से पिटाई की। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना थाना  कुर्रा क्षेत्र के दुंदूपुर गांव का है। यहां दशरथ जाटव व राजेंद्र ठाकुर के बीच दलित मुद्दे को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर न्यायालय में मंगलवार को गवाहों की पेशी होनी थी। इससे पहले ही दबंग लोग गवाह पर अपने पक्ष में गवाही देने का दबाव बना रहे थे। जब गवाह ने इंकार कर दिया तो दबंगों ने उनके परिवार को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं मारपीट में लाठी-डंडों का भी इस्तेमाल किया। इस घटना में परिवार के कई लोग घायल हो गए हैं। गाँव वालों ने गंभीर रुप से घायल पीड़ितों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया है।
PunjabKesari
इस दौरान गांव के ही व्यक्ति ने पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर थाना प्रभारी पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पीड़ित परिवार की तरफ से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें सभी आरोपियों के साथ एक महिला का भी नाम शामिल है। दबंगों का पीड़ितों पर कातिलाना हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static