युवती का मेडिकल परीक्षण रुकवाने के लिए परिजनाें ने पुलिस कस्टडी से किया अगवा, देखती रह गई पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 07:33 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (फलकुमार पंवार)-मुजफ्फरनगर जिले में आज फिल्मी स्टाइल में एक युवती को जिला चिकित्सालय से अगवा करने का मामला सामने आया। युवती को पुलिस कस्टडी से अगवा करने की लाइव तस्वीरें अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों और स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। जिसमें युवती के परिजन युवती को पुलिस कस्टडी से जबरदस्ती उठाकर ले गए आैर पुलिस देखती रह गई।

घटना की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आला अधिकारियों ने कई थानों की पुलिस बल के साथ युवती की बरामदगी के लिए चेकिंग अभियान और जंगलों में कॉम्बिंग अभियान चलाया। घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार युवती को नगर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव के जंगलों से पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। युवती ने कुछ महीनों पहले एक युवक से  प्रेम विवाह कर लिया था। इस संबंध में युवती के परिजनों ने मीरापुर थाने में एक मुकदमा पंजीकृत कराया था। उसी मुकदमे के संबंध में हाईकोर्ट ने मुजफ्फरनगर पुलिस को युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के आदेश दिए थे।

कोर्ट के आदेश की पालना करते हुए मुजफ्फरनगर पुलिस जब युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची तो परिजनाें ने युवती को छुड़ाने 
के लिए पुलिस पर हमला बोल दिया। यही नहीं बल्कि वहां मौजूद लोगों के साथ भी जमकर मारपीट की। इसके बाद पुलिस कस्टडी से युवती को जबरन उठाकर ले गए।

गनीमत ये रही कि अधिकारियों की सूझबूझ से तुरंत पूरे जिला में हाई अलर्ट किया गया जिसके बाद युवती को जंगल से सकुशल बरामद कर लिया गया और जिस कार में युवती को अगवा किया गया था पुलिस ने उसे भी जंगल से बरामद कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवती के परिजन उसके प्रेम विवाह से नाखुश हैं। जिन लोगों ने युवती को जबरन उठाया था उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static