Road Accident in UP: भयानक मंजर देख राहगीरों के उड़े होश, हादसे के बाद Bike के साथ-साथ चालक को लगी आग

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 04:55 PM (IST)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा (Incident) हो गया। जहां लखीमपुर-लखनऊ स्टेट हाईवे पर पल्सर (Pulsar) बाइक सवार की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवार युवक को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया, लेकिन उससे पहले ही चालक की मौत हो चुकी थी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
Aligarh में कोहरे की वजह से हुआ बड़ा Road Accident, चालक की जिंदा जलकर मौत
Amroha पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, Encounter के दौरान एक बदमाश चढ़ा हत्थे दूसरा हुआ फरा


अस्पताल पहुंचने से पहले ही निकल गई युवक की जान
मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार-रविवार की रात करीब एक बजे जिले की थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लखीमपुर से लखनऊ को जाने वाले स्टेट हाईवे पर ओयल कस्बे के पास बीच सड़क पर एक पल्सर बाइक सवार गंभीर हादसे का शिकार हो गया। हादसे में चालक और उसकी बाइक को आग लग गई। हादसा इतना भयानक था कि युवक की छाती के नीचे का हिस्सा आग की लपटों की चपेट में आ गया, जिससे वह बीच सड़क ही गिर गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने यह देखा तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में लोगों ने युवक पर मिट्टी डालकर आग को बुझाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

PunjabKesari

और ये भी पढ़े...
Mainpuri News: कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया ये घिनौना काम, मां के थाने में शिकायत देने पर आरोपी पिता गिरफ्तार
VIDEO: स्कूल जाते समय शराबी सिरफिरे ने छात्रा का गाल काटकर किया लहूलुहान, पुलिस ने बताया पागल

क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। उसका शरीर बहुत ही बुरी तरह से झुलस चुका था। वहीं, अभी तक युवक की पहचान नहीं हुई है, उसके बारे में जानकारी निकाली जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static