PM मोदी की रैली में मंच पर जगह नहीं मिलने से संत नाराज

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 05:16 PM (IST)

अयोध्याः अयोध्या में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान मंच पर जगह नहीं मिलने पर संतों ने नाराजगी व्यक्त की है। विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली में मंच पर संत-धर्माचार्यों को स्थान न दिए जाने के कारण संतों में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि मंच पर संतों को भी जगह दी जानी चाहिए थी। 

डॉ. राम विलास दास वेदांती ने कहा कि अयोध्या के संत-धर्माचार्यों को ऐसे स्थानों पर जाना ही नहीं चाहिए जहां पर अपमान सहना पड़े। प्रधानमंत्री के हनुमानगढ़ी मंदिर पर मत्था टेकने नहीं आने पर उन्होंने कहा कि राम की कृपा से दर्शन होता है। अयोध्या के संत-धर्माचार्यों ने प्रधानमंत्री के रामलला, प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी दर्शन न करने से रामभक्तों में निराशा है। जिसके ऊपर राम की कृपा होती है वही लोग रामलला का दर्शन कर पाते है। 

वेदांती ने कहा कि मोदी के मंच पर मुझको बीजेपी के प्रत्याशी सांसद लल्लू सिंह ने इसलिए नहीं बैठाया कि कहीं मुस्लिम समाज का वोट कट न जाए। रामलला से जुड़े और हिंदुत्व की बात करने वाले व्यक्तियों को इस बार बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static