समाजवादी पार्टी ने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश के बयान का किया समर्थन, योगी को बताया सामंतवादी

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 02:03 PM (IST)

लखनऊः यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर हमेशा से ही अपनी पार्टी से बगावती सुर अपनाने को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी कड़ी में राजभर ने अपने एक नए बयान में सीएम योगी के साथ लड़ाई करने की घोषणा कर दी है। जिस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए समर्थन किया है।

सपा प्रवक्ता नरेंद्र यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सामंतवादी करार देते हुए कहा कि राजभर और उनके समाज की आवाज दबाई जा रही है इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ आवाज उठाई है।

राजभर ने दिया था यह बयान
उल्लेखनीय है कि राजभर ने कहा कि 20 मई को जिले में शराबबंदी को लेकर महिलाओं का एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इस आंदोलन में अगर किसी भी दल ने साथ नहीं दिया तो वे महिलाओं से 2019 के लोकसभा चुनाव में वोट का बहिष्कार करने की अपील करेंगे। मंत्री ने कहा, 'सदन में 16 बार शराबबंदी को लेकर आवाज उठाई, लेकिन योगी सरकार ने नहीं सुनी। मैं शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री से लड़ाई का ऐलान करता हूं। राजभर ने यह भी कहा कि उनकी लड़ाई मुख्यमंत्री से है और फैसला अमित शाह करेंगे। राजभर के इस बयान से प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Related News

static