अलीगढ़: शादाब को फिर अमेरिका में जाकर पढ़ाई का मिला मौका, परिवार में खुशी की लहर

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 04:59 PM (IST)

अलीगढ़: प्रदेश के अलीगढ़ जिले में  मैकेनिक के एक बेटे ने अमेरिका में जाकर प्रदेश एवं देश का नाम रोशन किया है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार से सहायता मिलने के बाद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र को एक बार फिर अमेरिका में जा कर पढ़ाई करने का मौका मिला है। वहीं शादाब को माननीय आदरणीय प्रधानमंत्री ने  नेशनल अवार्ड से भी नवाजा है । सीएम ने शादाब को सम्मानित किया है। 
PunjabKesari
बता दें कि शादाब ने  इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड और एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कर कर अपने माता-पिता का अलीगढ़ का और अपने स्कूल का विश्व में नाम रोशन किया है। शादाब ने बातचीत के दौरान कहा कि मेहनत करते रहना चाहिए सफलता अवश्य मिलती है। उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि अपना एक गोल सेट कर ले और उसके ऊपर मेहनत करें एक न एक दिन वह उस गोल को अचीव कर ही लेंगे।  उन्होंने कहा कि अपने देश नाम आगे बढ़ता रहूंगा।  शादाब ने बताया कि एक  आईएएस के रूप में और एक जनता प्रतिनिधि के रूप में काम करने का सपना है। 
PunjabKesari

वहीं पीएम ने उनकी सफलता पर उनसे बात की, इस दौरान उन्होंने शादाब से सवाल पूछते हुए कहा कि आप को अलीगढ़ से अमेरिका तक देश का झंडा फहराया है, आप ने कई अवार्ड भी जीते है, आप युवाओं को प्रेरणा देने का काम भी कर रहे है। इतना सब करने की प्रेरणा कहां से मिली है। शादाब पीएम से नमस्कार करते हुए बताया कि मैं मुस्लिम यूनिवर्सिटी का 11वीं का छात्र हूं। मुझे यह प्रेरणा विश्वविद्यालय के गुरुजनों और माता पिता से मिली है। इस दौरान पीएम ने शादाब को शुभकामनाएं दी। आगे देश का नाम विश्व में रोशन करते रहने की सलाह दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static