शिक्षक की शर्मनाक करतूत! स्कूल में महिलाओं संग मनाता था रंगरलियां...आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 03:41 PM (IST)

ललितपुर: विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षकों को गुरु माना जाता है। यदि शिक्षक इस पवित्र शिक्षा मंदिर को गंदा करें तो यह उचित नहीं है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से सामने आया है जहां एक शिक्षक स्कूल में ही महिलाओं संग रंगरलियां मनाता था। महिलाओं संग आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। इतना ही नहीं मामले को उच्च स्तरीय जांच के भी निर्देश दिए गए हैं।

ताजा मामला महरौनी तहसील अंतर्गत एक गांव के प्राथमिक विद्यालय का है। यहां एक धर्मेंद्र नाम का शिक्षक स्कूल में बच्चों की छुट्टी होने के बाद गांव-क्षेत्र की महिलाओं को बुलाकर स्कूल में रंगरलियां मनाता था, जिसकी कुछ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वहीं, स्कूल के समय पर आरोपी शिक्षक महिलाओं को वीडियो कॉल कर उनके अश्लील स्क्रीनशॉट्स भी लेता था। यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस वीडियो में एक महिला कक्षा में ब्लैक बोर्ड के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवाते नजर आ रही है और एक फोटो में अन्य दूसरी महिला और अध्यापक एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में है। फोटो के पीछे बच्चों की पढ़ाई की सामग्री दीवार पर टंगी साफ दिखाई दे रही है।

इस दौरान यह अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। यह मामला जिलाधिकारी तक पहुंचने पर उन्होंने इसकी जांच के आदेश बीएसए को दिए थे। बीएसए राम प्रवेश ने आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए एबीएसए महरौनी को जांच करने के निर्देश दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static