शामली: चर्चाओं में आई करोड़ों की शादी, पुलिस और आयकर विभाग ने बैठाई जांच

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 06:55 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रही है। वीडियो में निकाह के दौरान दहेज के रूपए में लाखों रूपए का कैश और जेवरों से लदी एक दुल्हन दिखाई दे रही है। भारी—भरकम दहेज के चलते चर्चाओं में आई इस शादी पर पुलिस ने जांच बैठा दी है।

नोटों की गड्डियां और सोने में लदी दुल्हन
गौरतलब है कि वायरल हो रहा वीडियो शामली जिले के थानाभवन कस्बा क्षेत्र का है। वीडियो में वधु पक्ष द्वारा वर पक्ष को दहेज में ढेर सारी नोटों की गड्डियां और गहने दिया जा रहा है। कुछ लोग शगुन के नाम पर भारी भरकम दहेज देने की बात वीडियो में भी सार्वजनिक रूप से बता रहे हैं। वीडियो में दुल्हन भी सोने के भारी जेवरों से लदी नजर आ रही है।

आयकर विभाग ने बैठाया पहरा
बता दें कि निकाह में ढ़ेर सारे नोट और सोने—चांदी के भारी भरकम जेवर दिए जाने के बाद पुलिस द्वारा मामले में जांच बैठाते हुए आयकर विभाग को भी मामले की सूचना दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि शादी में खर्च करने के लिए इतना सारा पैसा और जेवर कहां से और किन माध्यमों से आया, इसकी पड़ताल होना भी जरूरती है।

CO ने बैठाई जांच
मामले में सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने बताया कि वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। अभी तक की जांच में वीडियो थानाभवन का होने की पुष्टि हुई है। मामले में आयकर विभाग की टीम को साथ लेकर आवश्यक कार्रवाई तेज कर दी गई है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static