राम मंदिर निर्माण के लिए 25 नवंबर को हुंकार भरेगी शिवसेना

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 10:32 AM (IST)

फर्रुखाबादः महाराष्ट्र की शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन के बीच खटास किसी से छिपी नहीं है। शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी के खिलाफ अपने तेवर सख्त करते हुए मोर्चा खुल दिया है। मराठा आंदोलन, महिला सुरक्षा, गोरक्षा के बाद अब शिवसेना हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर रही है। इसी के तहत शिवसेना की अब अयोध्या कूच करने की तैयारी चल रही है। जिसके लिए पार्टी के प्रदेश महासचिव संतोष गुप्ता ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनाई।

बैठक के दौरान उन्होंने बताया कि शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आगामी 25 नवंबर को अयोध्या में श्रीराम लला के दर्शन हजारों कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे। कार्यकर्ता मुंबई से ट्रेन द्वारा अयोध्या पहुंचेंगे जबकि ठाकरे चार्टर प्लेन से आएंगे। वो वहां संतों से भेट भी करेंगे। 

प्रदेश महासचिव ने कहा कि बीजेपी को अभी तक अध्यादेश लाकर मंदिर निर्माण करा देना चाहिए था, लेकिन अभी तक बीजेपी इसमें नाकामयाब रही है। अब शिवसेना अपनी छाती ठोककर मंदिर निर्माण की हुंकार भरने जा रही है। उन्होंने बताया की शिवसेना आगामी लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में अपनी जमीन मजबूत करने का काम करेगी और उत्तर प्रदेश में भी पार्टी को मजबूत करेगी। जिले से भी लगभग 2 हजार शिव सेना के सदस्य अयोध्या के लिए रवाना होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static