उन्नाव गैंगरेप मामले की जांच के लिए SIT गठित: आनंद कुमार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 12:47 PM (IST)

उन्नाव: उन्नाव में भाजपा विधायक द्वारा लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किए जाने और उक्त युवती के पिता की न्यायिक हिरासत में मौत के प्रकरण की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने कहा कि एसआईटी इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच करेगी। उधर बलात्कार के आरोपी विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को मंगलवार सुबह उन्नाव में गिरफ्तार कर लिया गया है।

राज्य पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर अपराध शाखा के एक दल ने अतुल को गिरफ्तार किया। 18 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाइयों ने बलात्कार किया है। अपर पुलिस महानिदेशक ने यह भी कहा कि इस प्रकरण में अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है। पीड़िता के पिता की सोमवार को उन्नाव में हिरासत में मौत हो गई। लड़की का आरोप है कि विधायक के इशारे पर उसके पिता की जेल में हत्या की गई है।

उन्नाव की पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी के मुताबिक लड़की के पिता को 8 अप्रैल को जिला जेल से अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पप्पू की पिटाई के प्रकरण में 4 अप्रैल को दर्ज प्राथमिकी में 4 लोग नामजद हैं। पुलिस इन चारों सोनू, बउवा, विनीत और शैलू को गिरफ्तार कर चुकी है। शिकायत लड़की की मां ने दर्ज कराई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static