UP में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े बुजुर्ग से लुटे 35 हजार रुपये

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 06:00 PM (IST)

हरदोई: बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने एक बुजुर्ग को अपना निशाना बनाया और 35 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। दरअसल बुजुर्ग अपने बेटे की डायलिसिस के लिए बैंक से रुपए लेकर आ रहे थे,अपने घर के पास बुजुर्ग के पैदल जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश में जुटी है।

हरदोई जिले में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग के साथ लूट की यह वारदात कोतवाली शहर इलाके के आवास विकास कॉलोनी की है।दरअसल आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले जितेंद्रनाथ मिश्रा के बेटे की डायलिसिस होनी थी,लिहाजा जितेंद्रनाथ मिश्रा सिनेमा रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक गए थे और वहां से 35 हजार रुपये निकालकर रिक्शे से अपने घर वापस आ गए थे।रास्ते में घर के पास नगर पालिका का निर्माण कार्य चल रहा था।

लिहाजा बुजुर्ग जितेन्द्रनाथ मिश्रा रिक्शे से उतरकर पैदल अपने घर की ओर जाने लगे।तभी पीछे से आए दो बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।हालांकि बुजुर्ग ने इस दौरान शोर मचाया तो कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन बदमाश फरार हो गए।लूट की यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static