बेटे का दूसरी जाति की लड़की से शादी करना वृद्ध पिता को पड़ा भारी, बदमाशों ने की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 03:42 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बेखौफ होते जा रहे हैं। वहीं प्रदेश के बुलंदशहर में एक वृद्ध की ताबड़तोड़ गोली मारकर सिर्फ इसलिए निर्मम हत्या कर दी गई क्योंकि उसके बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया था। इस गोलीकांड में मृतक के परिजनों ने लड़की के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है।

बता दें कि जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र, कालिंदी कुंज की है। जहां एक वृद्ध को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 गोलियां मारी। घटना में घायल हुए वृद्ध को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो बताया चार व्यक्ति बाइक पर सवार होकर उसके घर के पास आए और घर के बाहर खड़े उसके पति को गोलियों से भून डाला। इतना ही नहीं बदमाशों ने वृद्ध को उठाकर घर से थोड़ी दूर झाड़ियों में फेंक दिया और आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वहीं इस गोलीकांड से परिवार में दहशत का माहौल है।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके बेटे ने पिछले महीने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह किया था । जिससे नाराज़ लड़की का पिता और भाई अपने दामाद को मारने उसके घर पहुंचे। मृतक की पत्नी ने बताया कि जब लड़का आरोपी को नही दिख तो उसने घर के बाहर खड़े वृद्ध को गोलियों से भून डाला।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है की परिजनों ने पहले भी इस मामले में तहसील चौकी इंचार्ज को अवगत कराया था। लेकिन चौकी इंचार्ज की लापरवाही से आज ये घटना कारित हो गयी । एसएसपी ने कार्यवाही करते हुए चौकी इंचार्ज संतोष मिश्रा और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static