STF ने IPL में सट्टा लगाने वाले 3 सटोरिए किए गिरफ्तार, 21 लाख समेत बरामद किया ये सामान

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 11:26 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के कासना क्षेत्र से आईपीएल मैचों पर सट्टा खिलाने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम ने उनके पास से 21 लाख रुपए की नगदी और बड़ी मात्रा में अन्य सामान बरामद किया गया है।  

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर के कासना इलाके में एक फ्लैट में आईपीएल मैंचों पर सट्टा लगाने वाले तीन अभियुक्तों न्यू आगरा निवासी अंकित अग्रवाल,शलैष अग्रवाल उर्फ निक्की और ताजगंज निवासी श्याम वोहरा को गिरफ्तार किया। उनके पास से 21 लाख की नगदी, 40 मोबाईल फोन, तीन लैपटाप, प्रिन्टर, तीन एलईडी टीवी, मोबाईल सिग्नल बूस्टर, सैट टाप बाक्स ,बुकिंग स्लिप और कुछ अन्य सामान बरामद किया।  

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से एसटीएफ को सूचना मिल रही थी कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में नोएडा और आसपास के अलाके में कुछ लोग आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाया जा रहा हैं। इन लोगों को पकडऩे के लिए उन्होंने एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक सत्यसेन यादव को निर्देशित किया। उन्होंने निरीक्षक रणजीत राय और विजेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर अभिसूचना संकलन के लिए लगाई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static