शिवपाल के BJP में शामिल होने की अकटलों पर विराम! डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- अभी तो वैकेंसी नहीं है...

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 11:02 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के चुनाव चिन्ह ‘साइकिल' पर चुनाव लड़ कर विधानसभा पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलों को लेकर बाजर गर्म है, लेकिन इन सभी अटकलों पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विराम लगा दिया है। केशव मौर्य ने कहा कि अभी बीजेपी में कोई वैकेंसी नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि अभी तो हमारे यहां ऐसी कोई वैकेंसी नहीं है। पिछले दिनों अखिलेश यादव भी सदन में मुख्यमंत्री से मिले थे और भी कई लोग मिले। मुख्यमंत्री से कोई भी मिल सकता है। वे प्रदेश के 24 करोड़ जनता के मुख्यमंत्री हैं।

जानने योग्य है कि अटकलों पर चर्चाए तब तेज हुईं जब शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनसे करीब 20 मिनट तक मुलाक़ात की। इसके बाद से लगातार अटकलें तेज हो गईं कि शिवपाल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। इस बारे में जब शिवपाल यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी उचित समय नहीं। जब वक्त आएगा तो वे जरूर बताएंगे।

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के द्वारा सहयोगी दलों की बैठक बुलाई थी। उस बैठक में शिवपाल यादव शामिल नहीं हुए थे जिसके बाद से चाचा और भतीजे में खुलकर अनबन सामने आने लगी थी। उसके बावजूद भी शिवपाल ने भाजपा में एंट्री की बात का खंडन किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static