टिकट कटने के बाद बोली स्वाति सिंह- मुझे टिकट न मिलने का कोई दुख नहीं, मैं भाजपा नहीं छोडूंगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 01:08 PM (IST)

लखनऊ: सरकार में मत्री स्वाति सिंह को भाजपा से टिकट न मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि मुझे टिकट कटने का कोई दुख नहीं हैं। मैं भाजपा नहीं छोड़ने वाली हूं। उन्होंने कहा पार्टी द्वारा लिए गए फैसले से मैं खुश हूं। पार्टी के तरफ से जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसे इमानदारी से निभाऊंगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सरोजनगी नगर सीट से भाजपा की ही जीत होगी। स्वाति ने कहा प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार मेरी आत्मा है भारतीय जनता पार्टी मेरे रोम रोम में है। पार्टी जो भी दायित्व देगी मैं स्वीकार करूंगी जरूरी नहीं हर समय एक ही व्यक्ति पद पर बना रहें। 

लखनऊ के सरोजनगी नगर विधानसभा सीट से मत्री स्वाति सिंह को टिकट मिलने का चर्चा थी, लेकिन कल भाजपा ने उनका टिकट काटकर ईडी के पूर्व अधिकारी रहे राजेश्वर सिंह को दे दिया गया है।  बता दें कि राजेश्वर सिंह का वीआरएस स्वीकार होने के बाद बीजेपी में शामिल हुए है। वहीं उनकी पत्नी आईजी के पद पर तैनात है। उनके बहनोई  एडीजी के पद पर है। राजेश्वर सिंह 1996 में पीपीएस अधिकारी चुने गए थे। सीओ के पद रहते उनकी छवि एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की बनी। इसके बाद 2009 में वह ईडी में चले गए। अब वो राजनीति में अपनी किस्मत को आजमा रहे है। 

गौरतलब है कि कानपुर मंडल के पहले कमिश्नर असीम अरुण ने अपने पद से वीआरएस लेकर सियासी सफर की शुरुआत की है। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें कन्नौज की सुरक्षित सीट से  से पूर्व आईपीएस असीम अरुण को मैदान में उतारा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static