''सपा के लिए नहीं करुंगा प्रचार'', ST हसन का छलका दर्द, कहा- मुझे टिकट नहीं मिला इसके पीछे आजम खान का हाथ

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 05:30 PM (IST)

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा नेता एसटी हसन का टिकट कटने के बाद दर्द भरा प्रतिक्रिया सामने आया है। उनका कहना है कि अखिलेश यादव ने मुझे अधिकृत किया था और मुझे नॉमिनेशन करने की बात कही थी। उनके कहे अनुसार मैंने नॉमिनेशन कर भी दिया था लेकिन तभी पता चला एक और मोहतरमा ने नॉमिनेशन फॉर्म भर दिया है। जाहिर है किसी न किसी दबाव में अखिलेश यादव ने मेरा टिकट कैंसिल करने का लेटर दिया और उनको (रुचि वीरा) ऐन मौके पर अधिकृत किया।

जब पूछा गया कि आखिर क्या दबाव रहा कि अखिलेश ने आखिरी समय पर आप टिकट काट दिया? तो इसके जवाब में एसटी हसन ने कहा कि कोई ना कोई दबाव तो होगा ही। मीडिया में भी रिपोर्ट्स हैं। हालांकि, मैं कुछ नहीं कह सकता जब तक कंफर्म ना हो। क्या टिकट कटने का दुख है? इसके जवाब में हसन कहते हैं कि "टिकट या तो मुझे मिलता ही नहीं, अगर मिला था तो कटता नहीं। मैं भी इंसान हूं... मुझे भी बेइज्जती का एहसास होता है। सिर्फ दिल को यही कह कर बहलाता हूं कि अब राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की कोई मजबूरी रही होगी"

सपा का प्रचार इस प्रत्याशी के साथ नहीं करूंगा
इतना ही नहीं सपा नेता एसटी हसन यह भी कहा है कि मैं समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता हूं और उसके लिए ही काम करूंगा। लेकिन मेरी मजबूरी है कि मैं मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी का प्रचार इस प्रत्याशी के साथ नहीं करूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static