Hotel में आटे की लोई में थूक कर बना रहा था तंदूरी रोटी, बुजुर्ग का वीडियो हुआ VIRAL

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 12:18 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले के एक होटल (Hotel) में तंदूरी रोटी बनाते समय आटे में थूकने (Spit) का मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग शख्स आटे की लोई पर तंदूरी रोटी बनाते समय थूक लगा रहा। जिसका अब एक वीडियो (Video) बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Naresh Tikait की सरकार को दो टूक- '10 फरवरी तक गन्ना बकाया का भुगतान ना हुआ तो 11 फरवरी को कर लूंगा आत्महत्या'

होटल कर्मचारी बिहार निवासी नसीरुद्दीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, मामला टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके में स्थित मदीना होटल का बताया जा रहा है। अब इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी के फेसबुक पेज पर इस वायरल वीडियो को पोस्ट किया गया है। हिंदू रक्षा दल ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने होटल कर्मचारी बिहार निवासी नसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: कार्यकाल विस्तार के बाद पहली बार Varanasi आएंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, 20 को गाजीपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

रक्षा दल की तरफ से लोगों से की जा रही यह अपील
आपको बता दें कि इस तरह घटना का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी दिल्ली, गाजियाबाद और मेरठ में ऐसे मामलों के वीडियो सामने आ चुके हैं। अब गाजियाबाद के मदीना होटल में एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। हिंदू रक्षा दल ने इसका वीडियो वायरल कर लोगों से होटल में ना जाने की भी अपील की है। वायरल वीडियो में रक्षा दल की तरफ से कहा जा रहा है कि जितने भी हिंदू भाई बहन है वे पसोंडा इलाके में स्थित मदीना होटल में खाना खाने ना जाएं, क्योंकि यहां थूककर रोटियां बनाई जाती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static