​दरिंदों ने हैवानियत की हदें की पार, किशोरी से बारी- बारी किया रेप, प्राइवेट पार्ट में लगे 10 टांके

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 08:24 PM (IST)

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से हैवानियत की एक घटना सामने आई है जहां पर दरिंदो ने किशोरी से बारी- बारी रेप किया। किशोरी चीखती चिल्लाती रही लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। जब किशोरी बेहोश हो गई और उसके प्राइवेट खून बहने लगा तब आरोपी ने एक डॉक्टर के पास छोड़ कर मौके से फरार हो गए। किशोरी के प्राइवेट पार्ट में 10 टांके लगे उसके बाद आरोपियों ने 2300 रुपये भी थमाए और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक रिश्तेदार किशोरी के घर पहुंचे। उनकी मदद से पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।  गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक घटना 11 जून की है पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बागपत जिले में अशरफाबाद थल निवासी एक परिवार गाजियाबाद में टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गांव पसौंडा स्थित प्रेम गार्डन में रहता है। परिवार में मां और उनके तीन बच्चे हैं। मां फ्लैट्स में झाड़ू-पोछा करके परिवार का गुजारा करती है। छोटे दो भाइयों की देखभाल 15 वर्षीय किशोरी करती है।

पीड़िता किशोरी के अनुसार, '11 जून को मां काम पर गई थी और दोनों भाई मदरसे में पढ़ने गए थे। दोपहर 12 बजे के आसपास मोहित नाम का लड़का कमरे पर आया और बोला कि मेरी मां शालीमार रोड पर खड़ी हैं, उन्होंने मुझे बुलाया है। ये कहकर मोहित मुझे अपने साथ ले गया। वह मुझे शालीमार गार्डन में बुध बाजार की एक बिल्डिंग में ले गया। वहां पर हमारे मकान मालिक का भतीजा सारिक पहले से मौजूद था। दोनों ने मुझे बैठा लिया और कहा कि तेरी मां अभी दवाई लेकर आ रही हैं।' पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसे रेड बुल एनर्जी ड्रिंक पिलाई। इसे पीकर मुझे चक्कर आने लगी ।  उसके बाद आरोपियों ने रेप किया। 

एसीपी का बयान 
एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि इस मामले में मोहित जावेद, सारिक, मुरस्लीन और जाहिद पर केस दर्ज किया गया है। इसमें कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा, बच्ची का इलाज कर गंभीर क्राइम होने के बाद भी उसकी जानकारी नहीं देने पर इलाज करने वाले डॉक्टर की भूमिका की भी जांच की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी मिलने के बाद ही एक्शन शुरू कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static