Bulandshahar News: गो तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 02:07 PM (IST)

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस ने गौकशी की घटना में वांछित 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को एक मुठभेड़ के दौरान घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से अवैध असलहा,कारतूस व बाइक बरामद किए गये हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत शनिवार तड़के 3 बजे थाना अरनिया पुलिस एक सूचना के आधार ग्राम शाहपुर बम्बे के पास संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी तभी दो बाइकों पर सवार चार संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिये। पुलिस द्वारा रूकने का इशारा करने पर दोनों बाइक सवार बदमाशों ने मोटरसाइकिलों को पीछे मोड़ ली इनमें एक बाइक सवार अंधेरा का फायदा उठाते हए पुलिस गिरफ्त से भाग गया जबकि दूसरी सवार बदमाश ग्राम जरारा के जंगल की ओर जाने वाले रजवाहे के पुल की तरफ भागने लगे तभी हड़बड़ाहट में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई।

गौकशी की घटना का वांछित इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों को घेरकर पुलिस ने आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, जिसपर इनमें से एक बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया व दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भागने में सफल रहा। जिनकी कांबिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस ने गिरफ्तार/घायल बदमाश की पहचान थाना अरनिया जनपद बुलंदशहर के ग्राम रोहंदा निवासी शाहरुख उफर् टीटू के रुप में की हैं। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल बुलन्दशहर में भर्ती कराया गया हैं। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व पूर्व की घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार बदमाश पर बुलंदशहर अलीगढ़ मथुरा में दर्ज हैं 2 दर्जन गोकशी के मुकदमे
उल्लेखनीय है कि बदमाश शाहरूख उर्फ टूटू शातिर किस्म का गौकश अपराधी है इस पर जनपद बुलंदशहर अलीगढ़ मथुरा में दो दर्जन गोकशी के मुकदमे दर्ज हैं तथा थाना अरनिया में दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलन्दशहर द्वारा 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static