उधारी के पैसे मांगे तो दबंगों ने बेरहमी से पिटाई कर किया बेइज्जत, आहत युवक ने जहर पीकर दे दी जान..... वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 08:26 AM (IST)

आगरा(मान मल्होत्रा): उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के थाना जगनेर क्षेत्र के गांव धनीना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां उधारी के 10 लाख रुपए का तगादा करने गए किसान के बेटे को दबंगों ने पीटा और बेइज्जत भी किया। इससे गुस्सा होकर उसने विषाक्त खाकर अपनी जान दे दी। मृतक ने अपने चचेरे भाई को वीडियो भेजकर आत्मघाती कदम के लिए दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया। पिता से उनको सजा दिलाने को कहा। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

उधार के पैसे वापस लेने के लिए काफी दिनों से तगादा कर रहा था युवक
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना जगनेर क्षेत्र के गांव धनीना निवासी हरिओम सिंह किसान हैं। बताया गया है कि उनके बेटे संदीप (22) उर्फ सुखदेव ने गांव के ही रामविलास उर्फ रामनिवास व जगनेर कस्बा स्थित एक मिष्ठान व्यवसायी हरिओम को करीब 8 महीने पहले 5-5 लाख रुपए उधार दिए थे। इन्हें वापस लेने के लिए वो काफी दिनों से तगादा कर रहा था। मगर दोनों उसे लगातार टाल रहे थे।

PunjabKesari

उधारी के पैसे वापिस मांगने पर दबंगों ने पीटा, आहत होकर पीड़ित ने पिया जहर
आपको बता दें कि रविवार देर शाम संदीप दोनों के पास तगादा करने पहुंचा। वहां उसका रामविलास व हरिओम से झगड़ा हो गया। उधार लेने वालों ने संदीप को काफी बेइज्जत किया और पैसे भी वापिस नहीं दिए। इससे वह तनाव में आ गया और घर आकर उसने विषाक्त खा लिया। इसकी जानकारी उसने मथुरा में रह रहे अपने चचेरे भाई अनिल को मोबाइल फोन से दी। उसने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया और उसे अपने चचेरे भाई के फोन पर भेजा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static