जिन डॉक्टरों पर बरस रहे पत्थर... वें बरसा रहे फूल, ठीक हुए कोरोना पेशेंट की पुष्पवर्षा से की विदाई

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 03:56 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना पॉजिटिव पाया गया युवक अस्पताल में बेहतर उपचार मिलने के बाद अब पूरी तरह से ठीक हो गया है। युवक की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर डाक्टरों ने उसे पुष्पवर्षा के साथ अस्पताल से विदाई दी। यें वहीं डाक्टर हैं, जिनपर देश में पत्थर बरसाने की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। डाक्टरों के सहयोग से कोरोना को मात देने वाले युवक ने भी समाज को जागरूक करने की कोशिश की है।
PunjabKesari
दरअसल, 24 मार्च को कैराना निवासी युवक को कोराना की पुष्टि होने के बाद जिला मुख्यालय स्थित सीएचसी शामली पर आइसोलेट किया गया था। युवक दुबई से लौटा था, उसने बुखार की शिकायत होने के बाद स्वयं सरकारी डॉक्टरों को सूचना दी थी। टेस्ट में कोराना की पुष्टि होने पर डाक्टरों ने उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया था। ऐतिहात के तौर पर युवक के परिवार और उसके मकान में किराएदार के रूप में रहने वाले लोगों का भी टेस्ट कराया गया था, लेकिन युवक की सक्रियता के चलते वें सभी निगेटिव मिले थे।
PunjabKesari
कोरोना पॉजीटिव युवक को सीएचसी शामली पर बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में डाक्टरों द्वारा बेहतर उपचार दिया जा रहा था। नियमानुसार युवक के टेस्ट निगेटिव आने के बाद मंगलवार को पुष्पवर्षा के साथ युवक को अस्पताल से विदाई दी गई। सीएमओ समेत अन्य डाक्टरों और स्टॉफ ने पुष्पवर्षा के साथ तालियां बजाकर युवक को अस्पताल से विदाई दी। कोरोना को मात देने वाले युवक ने भी अस्पताल के अनुभवों को साझा करते हुए डाक्टरों और स्टॉफ की प्रशंसा की।
PunjabKesari
घबराने और बीमारी को छुपाने की जरूरत नहीं
ठीक होकर अस्पताल से विदाई पाने वाले युवक ने बताया कि वो पूरी तरह इस बीमारी से उभर गया है। साथ ही वो सभी का अहसानमंद है। उसने बताया कि वह सरकारी अस्पताल में 15 दिन आइसोलेशन वार्ड में रहा। इस दौरान सीएमओ समेत सभी डाक्टरों और स्टॉफ ने उसकी सेहत सुधारने के लिए भरपूर सहयोग दिया। जनपद के लोगों को संदेश देते हुए युवक ने कहा कि इस बीमारी से घबराने और छुपाने की जरूरत नही है। सरकारी अस्पतालों का स्टॉफ बेहद सेवा भाव से कार्य कर रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static