कुख्यात के इशारे पर हुई थी भट्ठा मालिक की हत्या, SP ने किया खुलासा

7/25/2020 7:31:13 PM

बागपत: जिले में हुई ईंट भट्ठा मालिक की हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा एसओजी टीम ने कर दिया है। एसओजी की टीम ने हत्याकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक 32 बोर का पिस्टल भी बरामद किया है। ईंट भट्ठा मालिक की हत्या यमुना नदी में हुए अवैध खनन का विरोध करने पर पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश व पूर्वांच के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या करने के मामले में सुर्खियों में रहने वाले कुख्यात सुनील राठीके इशारे पर की गई थी । फिलहाल पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला छपरौली थाना इलाके का है जहां 7 जुलाई बदरखा गांव के जंगलो में ईंट भट्टा मालिक देशपाल सिंह की दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सूचना पर जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे और थाना छपरौली पुलिस व एसओजी की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।  एसओजी प्रभारी संजीव चौधरी और उनकी टीम ने एक बदमाश सौरभ उर्फ गोली निवासी गांव राठौड़ा को गिरफ्तार किया है।  वारदात में इस्तेमाल एक 32 बोर का पिस्टल भी बरामद किया है पकड़ा गया बदमाश तिहाड़ जेल में बन्द पशिमी यूपी के कुख्यात बदमाश सुनील राठी का शार्प शूटर है। जिसके ऊपर दर्जनों मुकद्दमे भी दर्ज है।

एसपी अजय कुमार सिंह ने पूरी वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि भट्टा मालिक देशपाल की हत्या बदरखा गांव के खादर में यमुना नदी में हुए अवैध बालू खनन का विरोध करने पर कुख्यात सुनील राठी के इशारे पर की गई थी क्योंकि यमुना में अवैध खनन जेल में ही बैठे हुए सुनील राठी कई महीनों से चला रहा था।

गौरतलब है कि पश्चिमी यूपी का कुख्यात बदमाश 2018 पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या करने के बाद काफी सुर्खियों में रहा था। जिससे इसके हौंसले इस कदर बढ़ गए है कि वह जेल में ही बैठा हुआ अवैध कारोबार कर रहा है। उसके इशारे पर उसके गुर्गे हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे है 21 जून को उसके दर्जनों गुर्गों ने कुख्यात बदमाश परमवीर तुगाना पर जानलेवा हमला करते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी जिसमे परमवीर ओर उसके 4 साथियो को गोली लगी थी और परमवीर की मेदांता अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी परमवीर मामले पर पुइस ने सुनील राठी के शूटर सचिन खोखर को गिरफ्तार किया था। पुलिस को बताया था की जिला पंचायत चुनावों में अड़ंगा बनने पर सुनील राठी के इशारे पर हत्या की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

static