''उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बनी नजीर'', मुरादाबाद में बोले सीएम योगी

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 03:11 PM (IST)

मुरादाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को मुरादाबाद में पुलिस प्रशिक्षुओं (Police Trainees) के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार के लगातार प्रयासों के कारण आज प्रदेश की कानून व्यवस्था एक नजीर बन गई है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने डॉ़ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में परेड की सलामी ली। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि पिछले सात वर्षों में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। अयोध्या में श्रीराम प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव के साथ ही अन्य सभी प्रकार के बड़े आयोजन, पर्व और त्योहार राष्ट्रीय और अंतररष्ट्रीय स्तर के आयोजन शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए हैं। आज प्रदेश की कानून व्यवस्था इन्हीं प्रयासों के कारण देश के अंदर एक नजीर बनी है।जिसकी देश विदेश में सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है।
PunjabKesari
 2764 दरोगा उत्तर प्रदेश पुलिस में हुए शामिल
दरअसल, आज मुरादाबाद में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर लगभग 11 बजे पुलिस अकादमी में उतरा था । पुलिस लाइन में हेलीपैड पर अधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परेड की सलामी ली। पुलिस अकादमी, पुलिस ट्रेनिंग स्कूल तथा पुलिस ट्रेनिंग कालेज में पासिंग आउट परेड के बाद 2764 दरोगा उत्तर प्रदेश पुलिस में शामिल हो गए।

ये भी पढ़ें.....
UP Lok Sabha Election Date: यूपी में कब और कहां होगा मतदान, आज एलान करेगा चुनाव आयोग

 देश में होने वाले 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव आयोग आज दोपहर तीन बजे चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करेगा। इसके साथ ही देशभर में आदर्श आचार संहिता भी लागू हो जाएगी। संभावना है कि 543 सीटों के लिए सात या आठ चरणों में मतदान कराया जाएगा। आयोग कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की भी घोषणा कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static