मेडिकल कालिज में भर्ती मरीज ने 112 पर कॉल कर बुलाई पुलिस, कहा- साहब, डॉक्टर नही कर रहे हैं मेरा ऑपरेशन

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2024 - 10:05 PM (IST)

मेरठ: अस्पताल में मरीजों के मामले आपने बहुत देखे होंगे लेकिन मेरठ के एक अस्पताल  में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने डॉक्टर पर अपना इलाज न करने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में पुलिस बुला ली और इलाज करने वाले डॉक्टर को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। यह घटना मेरठ के मेडिकल कॉलेज की है जो कि अपने आप में सनसनीख़ेज़ बनी हुई है।

राजा नाम के मरीज का होना है हार्ट का ऑपरेशन
दरअसल, मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के कार्डियोसर्जरी विभाग में राजा नाम का मरीज बीते दिनों भर्ती हुआ था। राजा के हार्ट का ऑपरेशन किया जाना था और मरीज ने आरोप लगाया कि उसका ऑपरेशन लगातार डॉक्टर के द्वारा टाला जा रहा है। डॉक्टरों के व्यवहार से परेशान राजा ने 112 हेल्पलाइन पर फोन कर मामले की पुलिस से शिकायत की। हेल्पलाइन पर शिकायत मिलने के बाद पुलिस फौरन हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।

PunjabKesari

बाईपास सर्जरी होनी है जोकि मेडिकल कॉलेज में नहीं हो सकतीः डॉक्टर
वहीं इस मामले पर डॉक्टरों का कहना है कि लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती राजा नाम का मरीज इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ था। जांच में उसकी तीन नसें ब्लॉक पाई गईं और उसकी बाईपास सर्जरी होनी है जोकि मेडिकल कॉलेज में नहीं हो सकती और डॉक्टर के द्वारा राजा को दिल्ली के अस्पताल में बाईपास सर्जरी करने के लिए रेफर किया गया था और मरीज ने इसी की नाराजगी के चलते पुलिस को सूचित किया था।

मरीज की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने की मामले की छानबीन
मरीज की शिकायत पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन भी की गई। जहां से सारी बात साफ हो गई। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मेरठ मेडिकल में अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला। हर कोई इस फिल्मी नजारे को देखकर चौंक रहा था जहां एक मरीज ने इलाज में देरी करने का आरोप लगाते हुए मेडिकल कॉलेज में पुलिस बुलाकर हड़कंप मचा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static