उधार मुर्गा ना देने पर दबंगों ने दुकानदार को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 05:50 PM (IST)

आजमगढ़ः आजमगढ़ जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उधार मुर्गा न देने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल, तरवां बाजार के रहने वाला मेेराज खान की बाजार के तिराहे के पास मुर्गा की दुकान है। उसकी दुकान पर दो स्थानीय युवक पहुंचे और उधार मुर्गे की मांग करने लगे। जब मेराज ने देने से इंकार किया तो नाराज युवकों ने उसके ऊपर तमंचे से फायर कर दिया और फरार हो गए। गोली मेराज के पेट में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस मामले में घायल मेराज के पिता सुल्तान खान ने स्थानीय धर्मेंद्र औमोनू सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इस बारे में एसपी प्रोॉ. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि घटना की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर हम आगे की कार्रवाई कर रहे हैं। वही एसपी का कहना है कि आरोपी घर छोड़कर फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static