पत्नी ही निकली प्रोफेसर की हत्यारिन: प्रेमी के साथ मिलकर पराठे में खिलाई नींद की गोली, फिर चाकू से रेत दिया गला

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 11:40 AM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के दुध्धी कोतवाली क्षेत्र में 5 दिन पहले हुए बीआरडी डिग्री कालेज के प्रोफेसर डॉ0 जे0के0 सिंह हत्याकांड का स्वाट टीम, सर्विलांस व स्थानीय दुध्धी पुलिस ने शनिवार को सनसनीखेज खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सबसे बड़ी बात यह है कि प्रोफेसर की हत्या खुद उनकी पत्नी ने कराई। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रोफेसर को पहले तो पराठे में नींद की गोली देकर सुला दिया और बाद में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

PunjabKesari
सोनभद्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पिछले दिनों दुध्धी कोतवाली क्षेत्र में 9/10 की रात में डायल 112 को सूचना मिली कि खून से लथपथ हालत में एक व्यक्ति का शव उसके आवास में पड़ा हुआ है। तत्काल मौके पर पहुँची डायल 112 ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। घटना के बाद मैं खुद मौका मुआयना करने घटना स्थल पर पहुँचा था। इस घटना का सफल अनावरण करना पहली प्राथमिकता थी। जिले की स्वाट टीम ,सर्विलांस व स्थानीय पुलिस को जिम्मेदारी सौपी गयी घटना के 5वे दिन हमारी टीम ने घटना में शामिल प्रोफेसर की पत्नी व उसके प्रेमी एमराज उर्फ आजाद निवासी मिर्जापुर को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari
एसपी ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने पर पत्नी ने बताया कि हमारे पति कर्ज लिए हुए थे तो जो उनका वेतन आता था वो कर्ज चुकाने में ही चला जाता था। पति मेरे शराब भी पीते थे इस वजह से हमारी उनकी आपस में नहीं बनती थी, जिससे हमारा सम्बन्ध चार वर्ष से हेमराज उर्फ आजाद से हो गया था। हम लोगों ने पहले तो उनके पराठे में नींद की गोली देकर उन्हें सुला दिया और फिर रात में उनका पहले तकिए से मुंह दबाया जब वो जग गए तो चाकू से उनका गला रेत दिया। इस सम्बंध में दोनों आरोपियों के निशानदेही पर कत्ल में इस्तेमाल चाकू व अन्य कपड़े पुलिस ने हासिल कर लिए है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static