सिरफिरे युवक ने एक तरफा प्यार में लगवाए युवती के गुमशुदगी के पोस्टर, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 03:12 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे युवक ने एक युवती को पाने के लिए अजीबो-गरीब हरकत कर डाली। जिसकी चर्चा पूरे अलीगढ़ में हो रही है। दरअसल, 5 साल पहले एक साथ कोचिंग लेने वाली युवती के सिरफिरे युवक ने गली-गली में गुमशुदा होने के पोस्टर लगवा दिए। जिसके बाद पीड़ित लड़की ने थाने में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला गांधी पार्क थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली युवती आज से 5 वर्ष पहले शहर के रामघाट रोड कोचिंग सेंटर से कोचिंग कर रही थी। उसी दौरान इगलास के बीरपुर का रहने वाले विष्णु से युवती की जान पहचान हो गई थी। कोचिंग छोड़ने के बाद युवती अपने घर पर रहने लगी।

लड़की के जगह-जगह लगाए गुमशुदगी के पोस्टर
वहीं गुरुवर को विष्णु नाम के युवक ने एक तरफा प्रेम में अजीबों-गरीब हरकत कर दी। युवती के घर से 5 किलोमीटर के एरिया में युवती के गुमशुदगी के पोस्टर लगवा दिए। पोस्टरों पर युवती का हुलिया भी दर्शाई गई है। युवती के कपड़े से लेकर जूते तक का पोस्टरों पर रंग भी दर्शाया गया है। पोस्टर को लेकर युवती के मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चे हो रही है।


पीड़ित लड़की के ये बयान
युवती ने बताया है कि सिरफिरा काफी दिन से परेशान कर रहा था। मगर आज जो हरकत की है वह बहुत ही शर्मनाक है। पीड़ित युवती परिजनों के साथ आज क्षेत्र अधिकारी अनिल समानिया से मिली और अपनी समस्या बताते हुए तहरीर दी। क्षेत्र अधिकारी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static