बिजली बिलों के बकाया भुगतान के लिए मंदिर व मस्जिदों से होगी अपील, हर गांव में लगेगा कैंप

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 11:04 AM (IST)

मेरठः बिजली के उपभोक्ता समय पर बिजली का भुगतान नहीं करते हैं। जिससे उनपर भुगतान करने के लिए कड़ाई करना जरूरी है। ऐसे में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में बिजली बिलों के भुगतान के लिए मंदिर और मस्जिदों से अपील की जाएगी।

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि आसान किस्त योजना के तहत लोगों से बिजली बिलों की वसूली के लिए गांव-गांव में कैंप लगाए जाएंगे और लोगों को प्रेरित करने के लिए मंदिर-मस्जिद से ऐलान किया जाएगा।

हर गांव में लगेगा कैंप
आसान किस्त योजना के तहत वेस्ट यूपी के सभी जिलों के हर गांव में कैंप लगाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके लिए खुद प्रबंध निदेशक गांव-गांव जाकर कैंपों में लोगों से बिल अदायगी की अपील कर रहे हैं और लोगों को भरोसा दे रहे हैं कि जिस इलाके में अच्छा भुगतन होगा, वहां बिजली की आपूर्ति भी बेहतर होगी। MD ने कहा कि इस अभियान के तहत गांवों में डुग्गी-मुनादी भी कराया जाएगा।

लगेंगे आसान किस्त योजना के 'पोस्टर'
MD ने कहा कि इस अभियान के तहत गांवों में डुग्गी-मुनादी भी कराया जाएगा।  साथ ही यह भी निर्देश दिया है कि घर-घर जाकर किसान आसान किस्त योजना और आसान किस्त योजना के पोस्टर लगाए जाएं। जन सुविधा केन्द्रों पर अधिक से अधिक कैंप लगवाया जाए और उपभोक्ताओं को कैम्पों की तिथि, स्थान की जानकारी भी दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static