कानपुर: चोरों ने फिल्मी स्टाइल में उड़ाया लाखों का सोना, सुरंग बनाकर बैंक में घुसे थे चोर

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 06:28 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में अपराध व अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए कमिश्नरेट प्रणाली लागू की थी, लेकिन कमिश्नरेट प्रणाली पूरी तरह से फेल साबित होती दिखाई दे रही है। कमिश्नरेट पुलिस को एक बार फिर चोरों ने एक बड़ी चुनौती दी है। 
PunjabKesari
दरअसल सचेंडी थाने को आउटर से हटाकर कमिश्नरेट में शामिल करते ही चोरों ने कानपुर की हाइटेक पुलिस को एक बार फिर से सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। क्योंकि 2 दर्जन से भी ज्यादा आईपीएस हाईटेक तकनीकों से लैस अपराध मुक्त का दावा करने वाली पुलिस द्वारा की जाने वाली पेट्रोलिंग की पोल भी खुल गयी। 
PunjabKesari
सुरंग बनाकर घुसे बैंक के अंदर
मामला भौति स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( SBI ) का है जहां एसबीआई शाखा में चोरों ने बड़े ही शातिराना तरीके से देर रात बैंक की दीवार में सुरंग बनाकर बैंक के अंदर दाखिल हुए और बैंक में रखे लाखों के सोने पर हाथ साफ कर दिये। सुबह जब बैंक कर्मियों ने बैंक के अंदर का हाल देखा तो नजारा देख सभी के होश उड़ गए।  आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड समेत फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड समेत तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुँचे। हालांकि बैंक के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं जिन्हें खंगाला जा रहा है।
PunjabKesari
शातिर चोरों की पुलि कर रही तलाश
वहीं इस मामले को लेकर कानपुर पुलिस छानबीन करने में जुट गई है। बैंक के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं जिन्हें खंगाला जा रहा है ताकि चोरों तक पहुंचने के लिए कोई सुराग मिल सके। इस घटना के बारे में पुलिस कमिश्नर का कहना है कि यह काफी गंभीर विषय है पुलिस की कई टीमें बनाकर जल्द से जल्द इस चोरी का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static