''बम फिट हैं, रिमोट दबाते ही होगा ब्लास्ट...'', Varanasi समेत देश के 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी...हाई अलर्ट जारी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:22 AM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां वाराणसी समेत देश के 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी एक मेल के जरिए वाराणसी एयरपोर्ट के निदेशक को दी गई है। ई-मेल मिलने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मेल में एयरपोर्ट पर बम फिट करने और रिमोट से बटन दबाते ही ब्लास्ट किए जाने की बात भी लिखी गई है।

'रिमोट का बटन दबाते ही एक के बाद एक ब्लास्ट शुरू हो जाएगा...'
मिली जानकारी के मुताबिक, ये मेल सोमवार शाम को वाराणसी एयरपोर्ट के ऑफिशियल ईमेल आईडी पर भेजा गया था। एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार, मेल में लिखा गया है कि 'हमने सभी 30 एयरपोर्ट पर बम फिट कर दिए हैं और रिमोट का बटन दबाते ही एक के बाद एक ब्लास्ट शुरू हो जाएगा'। बताया जा रहा है कि इस लाइन के साथ ही एक बम का इमोजी भी भेजा गया है। इस मेल के मिलने के बाद ही एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया।

एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी
धमकी भरा मेल मिलने के तुरंत बाद एयरपोर्ट के कांफ्रेंस हॉल में आपात बैठक बुलाई गई थी। इस तत्काल मीटिंग के बाद CISF और UP पुलिस के सुरक्षा अधिकारियों की मौजूदगी में ही एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया। एयरपोर्ट के सभी गेटों की निगरानी बढ़ा दी गई और सघन चेकिंग भी शुरू कर दी गई।

CISF के वरिष्ठ कमांडेंट ने कही ये बात?
मामले में जानकारी देते हुए CISF के वरिष्ठ कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि सोमवार को अज्ञात ईमेल एयरपोर्ट निदेशक को मिला था। जिसमें वाराणसी समय देश के 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी दी गई है। उनका कहना है कि ये किसी सिरफिरे की हरकत समझ में आ रही है, लेकिन फिर भी पूरी सतर्कता बरती जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static