ट्रेन की चपेट में आने से मासूम सहित एक ही परिवार के 3 लोगों की गई जान, एक अन्य महिला बच गई सुरक्षित

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 10:36 AM (IST)

(विवेक श्रीवास्तव) Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जहां जिले के गौर थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह पूरी घटना टिनिच- गौर रेलवे स्टेशन के बीच की है। जहां पर रेलवे ट्रैक पार करते समय मासूम बच्चे समेत 3 लोगों की मालगाड़ी की चपेट में आने से कट कर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना ट्रेन के चालक ने स्टेशन पर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत
आपको बता दें कि गौर से बस्ती की तरफ डाउन ट्रैक से मालगाड़ी जा रही थी। कैथवलिया गांव के सामने पोल संख्या 584/14 के पास ट्रैक पार करते समय तीन लोग चपेट में आ गए। ट्रेन की ठोकर लगने से मौके पर 5 वर्षीय मासूम समते 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि इन्हीं के साथ जा रही एक महिला सुरक्षित बच गई है, मालगाड़ी के चालक ने स्थानीय स्टेशन को हादसे की जानकारी दी। शव के पास से झोले में कपड़े और अन्य सामान भी घटना स्थल पर मौजूद मिले हैं।

तीनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया आरपीएफ के माध्यम से गौर पुलिस को सूचना मिली कि टिनिच स्टेशन से एक किलोमीटर आगे कुछ व्यक्तियों का एक्ससिडेंट हुआ है। घटना की सूचना पर गौर पुलिस व रेलवे संबंधित स्टाप द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। घटनास्थल पर 3 शव मिले हैं, इनके साथ एक महिला और है जो कुछ बताने की स्थित में नहीं है, तीनों मृतक रांची के रहने वाले हैं। यहाँ किसी भट्ठे पर काम करने की जानकारी मिली है। तीनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static