BJP में आतंकवादी हुए ह्रदय प्रिय, गौरक्षक बने गुंडेः तोगड़िया

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 04:15 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को पहले कश्मीर में हिंदू हृदय प्रिय थे, लेकिन अब आतंकवादी हृदय प्रिय हो गए। कल तक गौरक्षक भाई थे, लेकिन आज गुंडे हो गए हैं।

प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने कहा था कि राम मंदिर बनाएंगे, पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे, आतंकवादियों को खत्म करेंगे, किसानों का कर्ज माफ करेंगे, 15 लाख अकाउंट में डलवाएंगे और युवाओं को रोजगार देंगे। लेकिन इन सभी मामलों में जनता के साथ वादाखिलाफी की गई है। बीजेपी के लिए हमारे युवाओं ने अपना परिवार यहां तक की अपना सर्वस्व बर्बाद किया है, इस विश्वास पर की सत्ता में आएंगे तो राम मंदिर बनवाएंगे।

तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी को अभी तक मलमास प्रिय था, लेकिन अब रमजान प्रिय हो गया है। पहले कश्मीर में हिंदू हृदय प्रिय थे, अब आतंकवादी हृदय प्रिय हो गए। रमजान में गोलियां ना लगे बीजेपी अब इसकी चिंता करने लगी है। सेना पर पत्थर मारने वाले इनके भूले-भटके भाई हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी अब भारतीय जुमला पार्टी में तब्दील हो गई है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को अंधेरे में रखा, इसलिए अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद का गठन करना पड़ा। इस परिषद का उद्देश्य धीरे-धीरे भारत के हिंदुओं को एकजुट करना है। इशारों-इशारों में उन्होंने कहा कि वह नवंबर तक नई पार्टी का एेलान भी कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static