कौशांबी में दर्दनाक हादसा: हाईवे पर खड़े ट्रेलर में घुसी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की मौत...कई गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 11:44 AM (IST)

Kaushambi Road Accident (कुलदीप द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक टवेरा गाड़ी हाईवे पर खड़े ट्रेलर में जा भिड़ी। जिसके चलते कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि हथगांव से मनौरी लौट रही बारातियों से भारी टवेरा कार जैसे ही कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया के पास पहुंची तो हाईवे पर खड़े एक ट्रेलर से जा भिड़ी। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही कार सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें एक मासूम बच्ची भी शामिल थी।

PunjabKesari

वहीं, 4 अन्य लोगों को गंभीर हालत में एस आर एन प्रयागराज में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। लोगों की माने तो ड्राइवर द्वारा शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। इसी के चलते यह हादसा हुआ है।

PunjabKesari

वहीं, इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी अवधेश विश्वकर्मा का कहना था कि चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
- यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक: योगी सरकार का बड़ा एक्शन- भर्ती बोर्ड की अध्यक्ष रेणुका मिश्रा को हटाया

उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी पुलिस भर्ती प्रश्नपत्र लीक मामले में कार्रवाई करते हुए 1990 बैच की भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी रेणुका मिश्रा को महानिदेशक और अध्यक्ष उप्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के पद से हटा दिया है। अब राजीव कृष्ण को डीजी पुलिस भर्ती बोर्ड का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। रेणुका मिश्रा इससे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की अध्यक्ष थीं। अब उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static