कुशीनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक चालक की मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 08:38 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के तुकर्पट्टी क्षेत्र में शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रहे ट्रक को टक्कर मार दी जिससे चालक की मृत्यु हो गयी। इस हादसे के बाद एक लेन कई घंटों तक बंद रहा।  पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि एक ट्रक बिहार से गोरखपुर के तरफ जा रहा था। ट्रक गुरूवार रात तुकर्पट्टी थाना क्षेत्र के गड़हिया के सामने पहुंचा था कि चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया।

इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे दूसरे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के आगे का हिस्से का परखचे उड़ गये और चालक केबिन में दब गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद एक लेन पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी प्रयास के बाद ट्रक की बॉडी को काटकर चालक के शव को ट्रक से बाहर निकला। मृत चालक की पहचान ओमप्रकाश (40), निवासी धनौरा खुर्द ,थाना बांसगांव, गोरखपुर के रूप में हुई।

सूत्रों ने बताया कि इसके बाद उस लेन की गाड़ियों को दूसरे लेन से निकलवाकर एक लेन को बंद करा दिया। शुक्रवार को सुबह पुलिस ने दोनों ट्रकों को एनएच से हटाकर आवागमन चालू कराया। इस संबंध में चौकी प्रभारी मधुरिया अशोक दुबे ने बताया कि मृतक के परिवारीजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static