इटावा: ओवरलोड ट्रक देख कर भड़के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, एआरटीओ को लताड़ लगाते हुए ससपेंड करने की बात कही

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 01:39 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा हाईवे के किनारे लगे ओवर लोड ट्रक देख कर गुस्से से लाल हो गए परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और अधिकारियों को डांटते हुए ससपेंड करने की बात कह डाली। 
PunjabKesari
दरअसल, मंत्री दयाशंकर सिंह आगरा मंडल के प्रभारी है और अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आगरा मंडल के निरीक्षण के लिये लखनऊ से आगरा जा रहे थे। आगरा जाते समय इटावा जनपद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ओवर लोड ट्रकों को खड़े देखा तो काफिला रुकवाकर ट्रकों को जांच करने लगे। ट्रकों की जांच के दौरान परिवहन मंत्री ने देखा कि बालू से भरे ओवरलोड ट्रकों को तिरपाल से ढक कर लाया जा रहा है। यह देख कर परिवहन मंत्री का पारा सातवें आसमान पर पहुच गया। 
PunjabKesari
वीडियो भी हुआ वायरल
परिवहन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह का नाराजगी जताते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें वह ओवरलोड ट्रकों को लेकर नाराजगी जता रहे हैं और एआरटीओ प्रशासन को कार्रवाई के आदेश दे रहे हैं। परिवहन मंत्री ने एआरटीओ ब्रजेश कुमार की लताड़ लगाते हुए कहा कि मैं तुमको ससपेंड कर दूंगा। लेकिन, जब एआरटीओ ब्रजेश कुमार ने बताया कि वो एआरटीओ प्रशासन है और ओवरलोड का मामला एआरटीओ प्रवर्तन मो कय्यूम देखते है तो परिवहन मंत्री ने मो कय्यूम को सस्पेंड करने की बात कह दी। 

उन्होंने कहा कि बालू मोरंग का कोई ट्रक यदि तिरपाल से ढक कर लाया गया तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी। परिवहन मंत्री द्वारा पकड़े गए ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ सैफ़ई थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है और इनके ड्राइवरों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static