भदोही में दर्दनाक हादसा: ट्रेन से कट कर 3 लोगों की मौत, 100 मीटर हवा में उड़े शरीर के चीथड़े...कान में इयरफोन बना मौत की वजह

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 09:32 AM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में कान में इयरफोन लगा कर रेलवे लाइन पर चलहकदमी कर रहे तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया की भदोही रेलवे स्टेशन के यार्ड में दो युवकों की जबकि एक युवक की अहिमनपुर रेलवे हॉल्ट पर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई। पुलिस ने बताया की दोनों घटनाओं में युवक रात के भोजन के बाद घर के पास ही गुजर रही रेलवे लाइन पर टहलने निकले थे। उन्होंने बताया तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

भदोही स्टेशन के रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) चौकी प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया की दिल्ली की तरफ जा रही हावड़ा-लालकुंआ एक्सप्रेस ट्रेन भदोही स्टेशन से गुजर रही थी, तभी प्लेटफॉर्म नंबर दो के आगे यार्ड के पास रेलवे लाइन के बीच कान में इयरफोन लगाकर टहल रहे कृष्णा उर्फ बंगाली (20) और उसका दोस्त मोनू (18) पीछे से आई ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनके शरीर के टुकड़े हवा में लगभग सौ मीटर में फैल गए। घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे हुई। आधी रात के बाद दोनों के घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजन उनकी तलाश में निकले। सिविल लाइन इलाके के जलालपुर मोहल्ला निवासी परिजनों ने दोनों की पहचान की।

आरपीएफ चौकी प्रभारी सिंह ने बताया की ठीक इसी तरह वाराणसी-इलाहाबाद रेलखंड पर जिले के अहिमनपुर रेलवे हॉल्ट पर पंकज दूबे (30) भी शुक्रवार रात को खाना खाकर कान में इयरफोन लगाकर रोज की तरह रेलवे लाइन पर टहल रहा था, तभी इलाहाबाद की तरफ जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पंकज दूबे पास के दलपतपुर गांव का रहने वाला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static