पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर किया था फायरिंग

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 03:34 PM (IST)

कौशांबी :  CM योगी के प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ रही है। ताजा मामला जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में रविवार को विशेष अभियान समूह (एसओजी) व मंझनपुर तथा करारी थाना पुलिस की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी करके उसे भी पकड़ लिया।

PunjabKesari

गोलीबारी में बदमाश घायल  
कौशांबी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे गश्त के दौरान मंझनपुर थाना पुलिस व एसओजी टीम ने नसरुल्लापुर नहर रोड पर बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद दोनों व्यक्ति भागने लगे। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर निकटवर्ती करारी थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर उन दोनों को घेर लिया गया, लेकिन घेराबंदी देखकर दोनों ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। एसपी ने कहा कि पुलिस की जवाबी गोलीबारी में एक बदमाश श्याम बाबू (30) के पैर में गोली लगी और दूसरा बदमाश रामबख्श (50) फरार हो गया। श्रीवास्तव ने बताया कि हालांकि कुछ समय बाद ही पुलिस ने घेराबंदी कर फरार बदमाश को भी पकड़ लिया। गिरफ्तार बदमाश गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के दूल्‍हापुर गांव के निवासी हैं।

PunjabKesari

पैसे, दो तमंचे व कारतूस बरामद
पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से 27,400 रुपये तथा 315 बोर के दो तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ बलरामपुर, गोंडा, अयोध्या प्रयागराज व कौशांबी जनपदों में दर्जनभर से अधिक लूट चोरी और जघन्य अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं। एसपी ने कहा कि पूछताछ में दोनों बदमाशों ने कई वारदातों में शामिल होने की बात कबूल की। मुठभेड़ में घायल बदमाश श्याम बाबू को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Related News

Recommended News

static