Hathras Crime: शादी में बारातियों पर फूल बरसाने आई किशोरी के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 04:20 PM (IST)

Hathras News, (सूरज मौर्या): उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में शादी में बारातियों के ऊपर फूल वर्षा करने वाली एक किशोरी के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। मामला कोतवाली जंक्शन कोतवाली क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस का है, जहां आयोजित एक शादी समारोह में फूल बरसाने आई किशोरी के साथ शादी में तंदूर पर काम करने वाले दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है।
PunjabKesari
शादी समारोह में फूल बरसाने के लिए आईं थी किशोरी 
बता दें कि 2 मार्च की रात्रि को कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सलेमपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह में फूल बरसाने के लिए अलीगढ़ की रहने वाली किशोरी आई थी। उसी शादी समारोह में रोटी सेंकने वाले तंदूर का काम करने वाले पुष्पेंद्र व सुमित उसे घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठकर ले गए। वहीं रास्ते में मौका पाकर दोनों ने खेत में ले जाकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया। किसी तरह पीड़ित किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को अपने साथ हुई गैंगरेप की घटना बताई। परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने परिजनो की शिकायत पर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी का जिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया है। पुलिस ने आरोपी पुष्पेंद्र और सुमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वहीं इस पूरे मामले में कोतवाली हाथरस जंक्शन प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनके मुताबिक पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। एक आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static