दर्दनाक हादसा: डिवाइडर से टकराकर पलटी बेकाबू कार, दो युवकों की मौत, 5 जख्मी

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 08:03 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर में एक अनियंत्रित कार के डिवाइडर से टकराकर पलट जाने से उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य जख्मी हो गये। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात खुर्जा नगर थाना क्षेत्र में नेहरुपुर चुंगी के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और पलट गयी, जिससे इस हादसे में खुर्जा निवासी समीर (19) और कामरान (22) नामक युवकों की मृत्यु हो गयी।

उन्होंने बताया कि हादसे में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार सभी लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। सूत्रों ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें:  उन्नाव में दर्दनाक हादसा: DCM में लदे पिलर से टकराकर स्कूटी सवार की मौत, दोस्त घायल; नहीं लगाया था हेलमेट

उन्नाव: इन दिनों उन्नाव में एक्सीडेंट के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। लाइव एक्सीडेंट के वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हुए थे। एक्सीडेंट के ऐसे वीडियो सामने आए थे कि देख कर आपकी भी रूह कांप उठेगी। इसी बीच कल देर शाम हुए एक और एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे स्कूटी सवार दो युवक खड़े डीसीएम से टकरा गए। स्कूटी चला रहे युवक का सिर डीसीएम पर लदे लोहे के पिलर से टकरा गया जिसके बाद स्कूटी सवार दोनों युवक वंहीं पर गिर गए। वंहीं बैठे दो लोगों ने युवकों को उठाया और अस्पताल भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static