सहारनपुर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले, अपने जन्मदिन पर गरीबों को बांटे कंबल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 05:44 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान में केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने पहुंचकर अपने जन्मदिन के अवसर पर गरीब बेसहारा लोगों को कंबल बांटे। इसके बाद रामदास अठावले ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की अधिकारियों से जानकारी ली।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक वहीं रामदास अठावले ने सीएए कानून पर बोलते हुए कहा कि इससे किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता को कोई भी खतरा नहीं है। उन्होंने मुस्लिम समाज का धन्यवाद करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज ने कश्मीर से धारा 370, 35a हटाने पर भी शांति बनाए रखी। साथ ही तीन तलाक कानून का भी समर्थन किया और राम मंदिर बाबरी मस्जिद फैसले का भी समर्थन किया है। इसको लेकर उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की है कि वह किसी के भी बहकावे में आकर अपना नुकसान न करें। साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों का दिल से धन्यवाद भी किया।
PunjabKesari
बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला बोला। साथ ही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को भी खरीखोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि भारत-पकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहता है लेकिन पाकिस्तान के नए प्रधान मंत्री इमरान खान लड़ाई चाहते हैं। इमरान खान क्रिकेट के खिलाड़ी हैं और इस साल भारत भी 20-20 खेलने की लिए तैयार है।

बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि CAA को लेकर मुसलमान तो समझ रहे हैं लेकिन मायावती को नहीं समझा सकते। वहीं दलित संगठन भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के सवाल पर उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर दलित समाज के सक्रिय नेता हैं उन्हें CAA के विरोध में आंदोलन शांति से करना चाहिए, अपना राजनीतिक कैरियर बनाने के लिए हर बार संघर्ष करना ठीक नहीं है। यदि चंद्रशेखर आजाद चाहे तो भीम आर्मी छोड़ कर उनकी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static