ट्रिपल मर्डर से दहला उन्नाव, महिला और उसकी 2 बेटियों की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 10:58 AM (IST)

उन्नाव: जिले के औरास क्षेत्र में मंगलवार को एक सूखे पड़े तालाब के किनारे एक महिला और उसकी 2 बेटियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी, पुलिस के मौके पर पहुंचने पर शवों की पहचान कराई गई। महिला की पहचान पड़ोसी गांव पूरन खेड़ा निवासी चंद्र पाल की विवाहिता पुत्री सरोजनी (35) तथा उसकी 2 बेटियों शिवानी (09) तथा रोशनी (07) के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि तीनों शवों के गले पर निशान मिले हैं, जिससे लगता है कि गला दबाकर हत्या की गई है। जांच के दौरान प्रथम दृश्या पारिवारिक विवाद का मामला लग रहा है। मृतका के पति और देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक टीम को मौके पर बुला कर जांच करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने बताया कि इन दिनों मृतक महिला और उसके पति में विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले विवाद के चलते ही महिला मायके आ गई थी। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर को वह अपनी 2 बच्चियों को लेकर ससुराल सैदापुर औरास से मायके पूरनखेड़ा के लिए निकली थी। महिला मायके पहुंचती उससे पहले ही उसकी और उसकी दोनों बेटियों की गला दबा कर हत्या कर दी गई। घटनास्थल से उसका मायका लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला की शादी लगभग 15 वर्ष पहले सैदापुर गांव निवासी अनन्तू के साथ हुई थी। मामले की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static