Unnao News: सांप ने महिला को काटा तो पति डिब्बे में बंद कर पहुंच गया अस्पताल, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 04:25 PM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स की पत्नी को सांप ने काट लिया। जिसके बाद शख्स सांप को डिब्बे में बंद कर अस्पताल पहुंच गया। सांप को देखते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक,मामला जिले के माखी थाना क्षेत्र का है। जहां के निवासी अनिल कुमार की पत्नी को एक सांप ने काट लिया। जिसके बाद महिला के पति ने सांप को मारकर डिब्बे में बंद कर लिया। इसके बाद अनिल अपनी पत्नी और सांप को सफीपुर अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डाक्टरों ने महिला को उन्नाव के लिए रेफर कर दिया। उन्नाव के अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को एंटी स्नेक के इंजेक्शन दिए। बताया जा रहा है कि अब महिला खतरे से बाहर है।

PunjabKesari

महिला के पति अनिल कुमार ने बताया कि पत्नी छत पर जा रही थी। तभी उसके पैर के नीचे एक सांप आ गया और उसने पत्नी को काट लिया। इसी कड़ी में भाई ने सांप को देखा तो उसको मारकर डिब्बे में बंद कर दिया। उसके बाद हमने एंबुलेंस को फोन किया। एंबुलेंस आई और सफीपुर गए। सफीपुर से उन्नाव के लिए रेफर कर दिया। जहां ट्रीटमेंट होने के डॉक्टर ने कहा कि एंटी स्नेक के इंजेक्शन दे दिए गए है, घबराने की कोई बात नहीं है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
द केरल स्टोरी' फिल्म महिला सिपाही के लिए बनी प्रेरणा, UP पुलिस में तैनात पति पर कराई FIR

PunjabKesari
Brij Bhushan Singh के अधिवक्ता बोले- 'उन्हें आभास हो गया है कि यह नाबालिक वाला मामला नहीं है, इसलिए आरोप वापस ले लिए'

PunjabKesari
 
क्या कहतें है डॉक्टर?
डॉ अनुराग ने बताया कि अगर मरीज सांप को डिब्बे में बंद करके लाता है तो उससे यह मालूम हो जाता है किस तरह का सांप है। उस हिसाब से मरीज को फिर एंटी स्नेक वेनम दिया जाता है। उन्होंने कहा कि अभी तो मरीज के वाइटलस ठीक है क्योंकि उसको सफीपुर में 8 एंटी स्नेक वेनम लग चुके हैं। डाक्टर ने कहा कि अभी वह हमारे मॉनिटरिंग में रहेंगी और हम मरीज को चेक करते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static