प्रतापगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा: बरातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 14 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 08:31 AM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां मानिकपुर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गयी।पुलिस ने बताया कि देशराज इनारा गांव के पास बीती रात यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।       

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सभी मृतक उसमें फंसे हुये थे। शवों को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि मरने वालों में 12 कुंडा कोतवाली के जिगरापुर गांव के रहने वाले है जबकि एक मानिकपुर और एक हथिगंवा इलाके का निवासी है।       

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुये शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मृतकों में बबलू (22),दिनेश कुमार (49),पवन कुमार (10),दया राम(40),अमन कुमार(7),रामसुमन(40), अंश (9),गौरव कुमार (10),नान गौड (55), सचिन (12),हिमांशु (12),मिथिलेश कुमार (17),अभिमन्यू (28) और मानिकपुर क्षेत्र निवासी चालक पारस नाथ (40) शमिल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static